HOW TO DOWNLOAD OG YOU TUBE - 10kagyan, Make your exam easy

WhatsApp:- 9431279141 (send your requirement )

Saturday

HOW TO DOWNLOAD OG YOU TUBE

HELLO
Dear friends today  i will tell you the process of dowload og youtube .
There are many features of og youtube.
 
click here to see videos . whole process of dowloading og youtube.

IN THIS VIDEO WE EXPLAIN THE PROCESS OF DOWNLOAD OG YOUTUBE.

OGYouTube एक बहुत खास YouTube ग्राहक है जो आपको YouTube से कोई भी वीडियो सीधा अपने Android डिवाइस के मेमोरी में डाउनलोड करने देता है। सब से अच्छे बात यह है कि, आप कोई भी मौजूदा resolution (रेसोलुशन) और MP3 में भी कर सकते हैं।

आम तौर पर, OGYouTube ठीक मामूली YouTube ग्राहक जैसे काम करता है। वीडियो देखना शुरू करने के तुरंत बाद फर्क नजर आने लगता है , जैसे भी विवरण के ठीक नीचे एक डाउनलोड बटन दिखेगा। इस बटन दबाने से आप को सारे मौजूदा डाउनलोड विकल्प सहित एक पैनल मिलेगा ।


OGYouTube आप अधिकृत YouTube ग्राहक के साथ जो भी कर सकते हैं वो सब OGYouTube भी करता है, जैसे कि पृष्टभूमि में वीडियो खेलना। लेकिन नीव फर्क यह है कि आप अपने अकाउंट में log in (लॉग इन) नहीं कर सकते हैं। यह बहुत ही जरुरी है: आप अपने अकाउंट के साथ से OGYouTube में लॉग इन नहीं करना एकदम जरुरी है, क्योंकि यदि आप करते हैं, तो कुछ भी डाउनलोड नहीं कर सकेंगे।


YouTube वीडियो डाउनलोड करने के लिए OGYouTube एक बहतरीन साधन है और यह एक YouTube ग्राहक के तरह भी काम करता है। इसके इस्तेमाल करने की आसानी और बढ़िया फीचर इसे TubeMate के एक दिलचस्प विकल्प बनाता है।


No comments:

Post a Comment